http://4.bp.blogspot.com/-5q2Nk3tjs9Q/VKmAzEK3cyI/AAAAAAAAD_U/L2HsJAmqhFg/s1600/eyetechnews%2BHeaderpngnew1.png

सांवलिया जी चिकित्सालय में कॉटेज वार्ड निर्माण के लिये जिंक श्रमिक कल्याण कोश द्वारा आर्थिक सहयोग

जिले के बहुआयामी विकास के लिये जिंक की सहभागिता अनुकरणीय-जिला कलेक्टर

चित्तौडगढ़ 19 मई, सामाजिक उत्तरदायित्व एवं जिले के बहुआयामी विकास हेतु हिन्दुस्तान जिंक की जागरूकता और सहभागीता अनुकरणीय है। जिला कलेक्टर ने यह बात कलेक्ट्रेट समितिकक्ष में हिन्दुस्तान जिंक चित्तौडगढ़ के चन्देरिया लेड जिंक स्मेल्टर मजदूर संघ के श्रमिक कल्याण कोश द्वारा सांवलिया जी सामान्य चिकित्सालय के कॉटेज वार्ड निर्माण के लिये 14 लाख 17हजार पांच सौ रूपये की राशि के चेक प्रदान करने के अवसर पर कही। सांवलिया चिकित्सालय में कॉटेज वार्ड के निर्माण कराने में दिये गये इस आर्थिक सहयोग के लिये चंदेरिया लेड जिंक स्मेल्टर मजदूर संघ एवं श्रमिको को बधाई देते हुए जिला कलेक्टर ने कहा कि सांवलिया जी चिकित्सालय में 7 कॉटेज वार्ड निर्माण हेतु सहभागिता से जिले के नागरिको को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो सकेगी।
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा किये गये सहयोग की राशि का चैक जिला कलेक्टर रवि जैन के कर कमलो द्वारा नगरपालिका आयुक्त दिलीप गुप्ता को हस्तांतरित किया गया। इस अवसर पर उपस्थित इंटक जिला अध्यक्ष घनष्याम सिंह राणावत ने बताया कि चित्तौडगढ़ सामान्य चिकित्सालय में पूर्व मे भूतल पर 7कॉटेज वार्ड निर्माण के लिये 10लाख की राशि , 11 लाख की राशि सोनोग्राफी मषीन के लिये एवं राजकीय कन्या महाविद्यालय में वाटर कूलर के लिये डेढ़ लाख रूपये की राषि चंदेरिया स्मेल्टर मजदूर संघ के श्रमिक कल्याण कोष से दी गई है। इस वर्ष भी श्रमिक कल्याण कोश की ओर से चिकित्सालय परिसर के प्रथम तल पर सात और कॉटेज वार्ड निर्माण हेतु यह राषि दी गई है। चन्देरिया स्मेल्टिंग कॉम्प्लेक्स के लोकेशन हेड सी.एस.आर मेहता ने बताया कि जिंक अपने सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत् षिक्षा, स्वास्थ्य,सतत् आजीविका ,ग्रामीण विकास के क्षेत्र में कार्य कर जिले के विकास में सतत् भागीदारी निभाता आ रहा है साथ ही चित्तौडगढ़ में पेयजल की आपुर्ति के लिये आगे बढ़ कर योगदान के हेतु कटिबद्ध है।
इस कार्यक्रम में चन्देरिया लेड जिंक स्मेल्टर मजदूर संघ के पदाधिकारी एस.के मौड ,जी.एन.एस चौहान,पी.सी.बाफना ,चन्देरिया स्मेल्टिंग कॉम्प्लेक्स के सह महाप्रबंधक मानव संसाधन पी.के.चतुर्वेदी,सीएसआर अधिकारी बुद्धिप्रकाष पुष्करणा,अरूणा चीता उपस्थित थे।
Share on Google Plus

About Eye Tech News

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
    Blogger Comment
    Facebook Comment